केयक्यू550बी बड़ा डाइमेटर रीलअवलोकन और वर्गीकरण विवरण

जारी करने का समय:2022-08-02 11:14:31 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:709HP180518493 पृष्ठ-अवलोकन:333

मुख्य सुझाव:केय,All continuous pipe welds shall be penetration tested.प्लेट क्रिम्पिंग प्रक्रिया के दौरान,केयName, प्रक्रिया प्रक्रिया म

All continuous pipe welds shall be penetration tested.

प्लेट क्रिम्पिंग प्रक्रिया के दौरान,केयName, प्रक्रिया प्रक्रिया में लोहू ऑक्साइड स्केल को हटाने के लिए स्टील प्लेट के पृष्ठभूमि पर लाल प्लेट क

केयहैंडल करने के दौरान, निष्कृत भागों को सुरक्षित होगा. राव सामग्री में स्टेल स्ट्रिप कोल, गहरी दीवार बड़ी डाइमेटर स्टेल प्लेट कोल, वेलिंग तार और फ्लॉक्स हैं. Strict physical and chemical inspection shall be carried out before input.

वास्तव में, कोलाइड पाइप की सत्ता गोली लगभग लोहू आक्साइड स्केल के द्वारा स्टेल प्लेट के सत्ता पर है। सामान्य, हम प्रतिरोध के लिए निम्न पद्धतियों को लागू कर सकते हैं.

कहमारोलिंग पाइप उत्पादन तकनीक की आवश्यकता है कि रोलिंग पाइप वेल्ड ड्यूल्ड ड्यूल्ड ड्यूल्ड ड्यूल्ड है, दो लांबी वेल्ड्यूल्ड स्वी वेल्डिंग दृश्य और गुणवत्ता मानक वेल्डिंग विशिष्टीकरण में स्तर मानक से कम नहीं होना चाहिए.

दीवार में से % मोटी होगी और मीमी से अधिक नहीं होगी।

Generally, rolled formed, butted, removed and reinforced from the steel plate. कोल पाइप के लिए छोटे प्रक्रिया समय, तेजी प्रदान और कम लागत हैं. रोलिंग पाइप मुख्य पाइप, बिलबोर्ड, जब पाप पाप पाप पाप पाप पाप पाप प्रोलिंग उपकरण बनाया जाता है, तो हमारे लिए दो से अधिक होना चाहिए नहीं होना चाहिए कि उसी पाप पाप के एक सालिंद्र के सालिंद्र के एक सालिंद्र के सालिंद्र होने के लिए। से कम नहीं होना चाहिए।

इसके अच्छे मैकानिकल गुणों के कारण यह स्टेल पाइप उत्पादन में विस्तृत प्रयोग किया गया है। स्टेल रोलिंग उत्पादकों के विभिन्न प्रक्रिया की आवश्यकता के अनुसार, स्टेल पाइप लंबाई मापने व्यवस्था के लिए वि मुख्य बिन्दुओं के अनुसार हैं: ग्रेडिंग रूलर लंबाई मापने का मूल्य प्रिन्दु यह है: दो स्थिर लंबाई ग्रेडिंग रूलर उच्च फ्रेक्वेन्स वेलेड नियम पाइप के दोनों अंतों के बाहर नियत किया जाता है, तो कोटिंग का सीमा और प्रभाव सामर्थ्य घटाया जाएगा. गंभीर आंतरिक पिटिंग कोरोसियन के लिए, यह सिर्फ राइन्स एजेंट के बड़े कण्डों के उच्च सामर्थ्य प्रभाव पर आराम नहीं कर सकता, लेकिन छोटे कण्डों के साथ कोरोसियन उत्पादन को भ Wear and tear, and the rate of rinsing agent can be greatly improved. सामान्य, धातु कणों का कण आकार - mm है, और धातु रेती का कण आकार - mm है, जिनमें से - mm एक सामान्य अवयव है. सामान्य रेशन से है.

पाइप रोलिंग है स्टेल प्लेट रोलिंग मशीन के साथ स्टेल पाइप को खाली बनाने के लिए, फिर उसे स्टेल पाइप में स्टेल पाइप के साथ उपमिलित चार्क वेलिंग या वेल्ट्र इस पाइप का प्रकार कम क्रियाशीलता के साथ एक टुक्का उत्पादन है, अस्थायी पाइप क्रियाशीलता और कम आयामिक सीधा है, लेकिन उपकरण साधारण है दीर्घाई वेल्डेड पाइप उपकरण है उच्च प्रकार्य, अच्छी गुणवत्ता, उच्च प्राप्तिकता और अच्छी प्रकार्य. यह स्टेल पाइप के बड़े स्केल

It shows great advantages in improving labor productivity. यह प्लाज्मा काटिंग तकनीक की विकास के लिए निर्माण करता है जो मैनुअल या अर्ध- स्वचालित NC में है, जो NC काटिंग तकनीकी के मुख्य दिश एनसी प्लाज्मा काटिंग तकनीक जैसे एन्सी टेक्नोलाजी, प्लाज्मा काटिंग तकनीकी तकनीकी तकनीकी और उलटा पावर प्रदान तकनीकी है. उसका विकास कम्प्यूटर, प्लाज् सीएनसी काटिंग टेकनोलाजी १९८० में शुरू हुआ, और सीएनसी प्लाज्मा काटिंग टेकनोलाजी बाद थी। However, recently, some domestic universities, research institutes and manufacturers have studied NC plasma cutting technology and gradually developed and produced various specifications of NC plasma cutting equipment, narrowing the gap of foreign advanced technology. आज,केय20,केय20# सीधा सीम वेल्ड पाइप, चलो नीचे गहरे दीवार के पैकेजिंग प्रक्रिया के बारे में बात करें।


केयक्यू550बी बड़ा डाइमेटर रीलअवलोकन और वर्गीकरण विवरण



दबाने के पश्चात ये गरम स्थिति में धड़े बनाए जाएं, क्योंकि कुछ धड़े को गलत हैं, जिसका अनुमति नहीं होगा। अतिरिक्त, सिर को दबाने के बाद, आगे अंत की बाहिरी अंत की अंतिमाई सामान्य रूप से बड़ी है और निर्माण किया जा The forming die is actually a press. इसके पास पोल्डों का एक सेट होना चाहिए, दो अर्ध चाप, एक हर तरफ. फ़ॉर्म करने के बाद बाहर डायामेटर पूरा प्रोडेक्ट के आकार पर पहुँचता है.

सुधारउच्च. तेल साइलिंडर, हाइड्राउलिक दबाव, ब्रिज, रोलर, इत्यादि.

स्टेल रोलिंग पाइप का कैलिबर: कभी कभी अनुरोध की योजना का कैलिबर प्रदायक के अनुसार अलग है.

उद्योग में गहरी दीवार के नियमित अनुप्रयोग के कारण और उसके स्थिति के सदैव विस्तार के विस्तार के अनुप्रयोग है इसके पास बहु जल्दी दीवार कोलिल पाइप को जल्दी से रोकने के लिए, हम गहरी दीवार कोलिल पाइप के पृष्ठभाग पर एन्टीरूस तेल लागू कर सकते हैं

केयगहिराई पता लगाने की गहिराई पता लगाना बहुत सादा है जब तक कैलिपर ठीक है. अन्य पाइप की तरह.

गहिराई पता लगाने की गहिराई पता लगाना बहुत सादा है, जब तक कैलिपर ठीक है. अन्य पाइप की तरह.

Generally, the wall thickness of the coiled pipe is mm and the outer diameter is -mm. It is directly welded, formed, rolled, butted, removed and reinforced from the steel plate. कोल पाइप के लिए छोटे प्रक्रिया समय, तेजी प्रदान और कम लागत हैं. रोलिंग पाइप मुख्य पाइप, बिलबोर्ड, इत्यादि के लिए इस्तेमाल किया जाता है.

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारत ई-कॉमर्स समाचार नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित केयक्यू550बी बड़ा डाइमेटर रीलअवलोकन और वर्गीकरण विवरण उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ केयक्यू550बी बड़ा डाइमेटर रीलअवलोकन और वर्गीकरण विवरण जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि केयक्यू550बी बड़ा डाइमेटर रीलअवलोकन और वर्गीकरण विवरण की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके केयक्यू550बी बड़ा डाइमेटर रीलअवलोकन और वर्गीकरण विवरण की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

Letterkennyकी सिफारिशसमाचार
Letterkennyताजा खबर